Advertisement

Main Ad

Funny Family Jokes -Haso aur Hasao

 

Funny Family Jokes - Haso

 Aur Hasao


Haso aur hasao with Funny Family Jokes


 बेटा - मां, देखो पिताजी बेचारे कितने शरीफ हैं ना,, 

 माँ  - वो कैसे बेटा ??😒

 बेटा - पापा जब भी किसी लड़की को देखते हैं, तो शर्म से 
 अपनी एक आंख बंद कर लेते हैं || 😠😠😠



 'एक लड़की की नई "Office" में नौकरी लग गई' ,

  मां - बेटी कैसा चल रहा है तेरा "Office" का काम ?

  लड़की - मां, मैं बहुत जिम्मेदार हूं। 😊

  माँ - वो कैसे ? 😕😕

  लड़की - "office" में जब भी कोई काम बिगड़ता है तो सारे 
  लोग कहते हैं कि इसके लिए, 'मैं ही जिम्मेदार हूं' | 😔😔



 'पिंकू अपनी मां के साथ बाजार जा रहा था' ,

  पिंकू - मम्मी, मैं दिवाली पर इस दुकान से पटाखे खरीदूंगा, 😊

  माँ - नालायक, ये दुकान नहीं, लड़कियों का 'hostel' है | 😒😒

  पिंकू - अरे नहीं, कल पापा बोल रहे थे कि यहां एक से एक धांसू 
  पटाखे मिलते हैं | 😝😝😝


   
  संता ने अपनी पत्नी को कहा - मैंने कल सपने में तुम्हें देखा | 
  
  पत्नी - क्या देखा ? 😊😊
  
  संता - मैंने देखा कि हम एक समंदर में है और एक तूफान आया और मैं समंदर में गिर गया | 😒
  
  पत्नी - फिर ? 😟😟😟
  
  संता - फिर तुम मुझे बचा लेती हो और कहती हो 'सात जन्मों तक तुम्हारा साथ निभाऊंगी' | 😀😀
  
  पत्नी - फिर ? 😐😐
  
  सांता - फिर क्या !!! यह सुनते ही मैं फिर से समंदर में कूद गया | 😌😌😌



  एक बार एक दादा दादी ने जवानी के दिनों को याद करने का फैसला      किया | 😁
 
  अगले दिन दादा 'फूल' लेकर वही पहुंचा, जहां वह जवानी में मिला   करते थे | वहां खड़े - खड़े दादा के पैरों में दर्द हो गया लेकिन दादी     नहीं आई | 

  घर जाकर दादा गुस्से से, - "आई क्यों नहीं" ? 😡😡

  दादी शर्माते हुए, "मम्मी ने आने नहीं दिया" | 😋😋


  
  छोटा बच्चा अपना 'Result' लेकर आया और पिता से बोला - पापा आप बहुत किस्मत वाले हैं | 😊 
 
  पिता - कैसे बेटा ? 😕😕

  बच्चा - क्युकी मैं फेल हो गया हूं | आपको मेरे लिए नई किताबें नहीं खरीदनी पड़ेगी | 😛😛😛



  नन्ही टीना (दादी से) - क्या आप 'Acting' भी करती हैं ? 😕😕
 
  दादी (टीना से) - नहीं तो लेकिन क्यों ?

  टीना - सुबह मां पिताजी से कह रहे थीं कि यदि आप यहां रहीं तो ड्रामा तो जरूर होगा | 😑😑



  बेटी - हमारे 'Collage' के सर बड़े 'Handsome' और 'Intelligent' है, मुझे तो वह बहुत अच्छे लगते हैं | 😁

  माँ - शिक्षक या गुरु बाप के बराबर होते हैं बेटी | 

  बेटी - मां, तुम हमेशा अपने ही बारे में सोचती हो, कभी मेरे बारे में भी सोचो | 😊😊



  एक लड़की की नई शादी हुई, उसने अपने पति से कहा - खिड़की में पर्दा लगवा दो ! नया पड़ोसी मुझे देखने की कोशिश करता है | 😒😒
  
  संता - इस बार ठीक से देख लेने दो, वो खुद पर्दा लगवा लेगा | 😁😁



  चिंटू ने अपने पापा से कहा - पापा, एक गिलास पानी दे दो | 

  पापा - खुद उठ के पी लो ! 😐

  चिंटू - दे दो ना ! 'Please' | 😔😔
 
  पापा - अब एक बार और पानी लाने को कहा तो मारूंगा थप्पड़ | 😡

  चिंटू - थप्पड़ मारने आओ तो एक गिलास पानी लेते आना | 😜😜😜



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ